HomeTop newsIndian Idol में गाया "दैणा हुयाँ खोली का गणेशा हे"- पवनदीप राजन

Indian Idol में गाया “दैणा हुयाँ खोली का गणेशा हे”- पवनदीप राजन

Indian Idol में गाया “दैणा हुयाँ खोली का गणेशा हे”- पवनदीप राजन

पवनदीप राजन “इंडियन आइडल” 2020 सीज़न 12 के प्रतियोगी हैं, जो भारत के उत्तराखंड के चंपावत से 24 साल के हैं। वह संगीत और गीतों की सभी विधाओं में विशेषज्ञता के साथ एक बहुत ही बहुमुखी गायक हैं।

वह वॉयस इंडिया सीज़न 1 का म्यूजिक रियलिटी शो & TV (2015) से विजेता है। पवनदीप एक संगीत निर्देशक भी हैं जिन्होंने मराठी संगीत उद्योग में अपनी शुरुआत की।

पवनदीप राजन “इंडियन आइडल” कंटेस्टेंट उत्तराखंड ने न केवल भारत में, बल्कि दुबई, मलेशिया, थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और कई अन्य संगीत समारोहों में 13 विभिन्न देशों में प्रदर्शन किया।

Also check – Pawandeep Rajan Indian Idol Contestant Uttarakhand 2020

पवनदीप राजन, एक स्व-सीखा गायक, और संगीतकार जिन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल 2020 के लिए ऑडिशन दिया, वह उत्तराखंड पवनदीप की घाटियों में बजने वाली एक आवाज है।

पवनदीप राजन “इंडियन आइडल” कंटेस्टेंट उत्तराखंड 2020 में उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं और यह कुमाउनी गायक सुरेश राजन के बेटे हैं। जब पवनदीप राजन ने गाँव छोड़ा, तो वह नहीं चाहता था कि वहाँ के लोग वापस आएं।

ऐसा इसलिए था क्योंकि उन्हें लगता था कि पवनदीप राजन गाँव को अपनी संगीत प्रतिभा पर गर्व कर सकते हैं और वहाँ रहने वाले सभी लोगों के लिए नियति बदल सकते हैं।
पवनदीप राजन के गाँव वालों को हमेशा इस बात का पूरा भरोसा था कि वह अपनी गायन प्रतिभा से अपने गाँव के ‘मौसम’ को बदल पाएंगे।

जब उन्होंने पवनदीप राजन को इंडियन आइडल 2020 के लिए चुने जाने के बारे में सुना, तो सभी लोग उत्साहित थे और उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें आइडल 2020 पुरस्कार जीतने के बाद ही गांव लौटना चाहिए।

चंपावत के लोग इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं कि एक व्यक्ति जो अपने गाँव से एक स्व-सीखी हुई प्रतिभा है, की प्रशंसा राष्ट्रीय मंच पर की जाती है।

वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने गांव की वास्तविकता को संगीतमय देख कर बहुत उत्साहित हैं और बेसब्री से इंडियन आइडल 2020 के नए एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

पवनदीप राजन इंडियन आइडल कंटेस्टेंट उत्तराखंड 2020 ने शो के माध्यम से ब्लाइंड ऑडिशन से फाइट, द लाइव राउंड राइट तक तेजी से वृद्धि की है और फाइनल में शीर्ष चार में जगह बनाई है।

यह हमारी ज़िम्मेदारी थी कि हम सर्वश्रेष्ठ का चयन करें और उन्हें दर्शकों के लिए अपनी पसंदीदा आवाज़ चुनने के लिए पूरी तरह से सलाह दें।

शान ने कहा कि मुझे इस खिताब को जीतने के लिए पवनदीप पर गर्व है, और मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। एक उत्कृष्ट कलाकार और भविष्य की शैलियों से कलाकार। Indian Idol में गाया “दैणा हुयाँ खोली का गणेशा हे”- पवनदीप राजन

“इंडियन आइडल 2020 के ऑडिशन के दौरान, पवनदीप राजन के प्रदर्शन ने न्यायाधीशों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जैसा कि उन्होंने कहा,” आपने गाया जैसे कि यह एक प्रतियोगिता के लिए नहीं बल्कि एक शो चल रहा था।

यह एक ईमानदार प्रदर्शन था। ‘ “पवनदीप राजन न्यायाधीशों को यह कहते हुए सुनकर प्रसन्न हुए और कहा,” मैं अब इंडियन आइडल 2020 में प्रदर्शन करने के लिए और अधिक उत्साहित हूं।

“मुझे विश्वास है कि मैं और अधिक लोगों तक पहुँचूँगा और सभी को इस बिंदु के समर्थन पर गर्व करूँगा। मैं वास्तव में इस नए साहसिक और इस शो में सभी नए सामानों का इंतजार कर रहा हूं जो मुझे अनुभव होगा”।

MyStarZone के अनुमान के अनुसार, 2020 तक पवनदीप राजन की कुल संपत्ति ~ 2 मिलियन है।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments